तुम मेरे ही हो ना

 अभी बता दो।

तुम मेरे ही हो ना।

कल जब मेरा प्यार परवान चढ़ जाएगा।

बस तब पराये से ना लगना मुझे।

मैं पूरी तरह तुम्हारी रहूंगी ।

बस तुम कभी खुद से दूर मत करना मुझे।

अभी कच्चा है ये रिश्ता,ज्यादा उम्मीदे भी नही तुमसे।

अभी जो भी है कह डालो, अच्छा बुरा जैसा भी।

शायद अभी सब सब सहन कर पायेगा ये दिल 

फिर कुछ ना बताना मुझे।

अभी बता दो 

तुम मेरे ही हो ना।

जब कुछ कह ना पाऊं चाहकर भी मैं।

समझ जाना बहुत कुछ कहना है मुझे।

जब दिल की बात होंटो पर आकर रुक जाए 

सोच लेना अब तुम चाहिए मुझे।

बस हाथ पकड़ देना धीरे से सहला देना।

साथ हो मेरे बस इतना सा एहसास करा देना।

बस कभी अनदेखा ना कर देना मुझे।

अभी बता दो

तुम मेरे ही हो ना।

आंखे पढ़ना आता है मुझे।

मैं बिन कहे समझ लुंगी बात तुम्हारी।

दिल की धड़कने भी सुन लुंगी तुम्हारी।

बस कुछ छुपाना नही मुझसे।

क्योंकि उखड़ती  सांसो से भी सब सुन लुंगी तुम्हारी।

प्यार के नाम पर बस धोखा न देना मुझे।

अभी बता दो।

तुम मेरे ही हो ना।

कभी मन हो चले जाने का ,

तो बेझिझक कदम बढ़ा देना।

बस कभी बांट कर मुझे कुछ ना देना।

प्यार है कोई चीज़ नही जो बांट कर लुंगी।

या तो सारा मेरा,या सारा छोड़ दूंगी।

बस एक बार बता देना मुझे।

या फिर अभी बता दो

तुम मेरे ही हो ना।

"प्रीति" मेरी तो कम ना होगी 

बस अपना बता देना ।

या अभी बता दो।

तुम मेरे ही हो न 


टिप्पणियाँ

kuch reh to nahi gya

हाँ,बदल गयी हूँ मैं...

Kuch rah to nahi gaya

बस यही कमाया मैंने